विद्युत विभाग की उदासीनता से उपभोक्ता परेशान

विद्युत विभाग की उदासीनता से उपभोक्ता परेशान

गहमर(गाजीपुर)। स्थानीय तहसील क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के पास बीते दो माह पूर्व आय आंधी तूफान में बिजली का पोल और तार गिरने के बाद नहीं बदले जाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब हो कि तहसील क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव में विगत 2 माह पूर्व आए आंधी तूफान में कई बिजली के पोल और तार धराशाई हो गए थे। जिन्हें विभाग द्वारा बदलकर आपूर्ति शुरू कराई गई थी लेकिन संबंधित कार्यदाई ठेकेदार व विभागीय उदासीनता के कारण एक निजी विद्यालय के समीप टूटे हुए पोल और बिजली के तार को मरम्मत नहीं किया गया। जिससे संबंधित क्षेत्र की बिजली आपूर्ति विगत 2 माह से बाधित है लोगों द्वारा कई बार संबंधित को शिकायत किया गया लेकिन अभी भी समस्या जस की तस बनी हुई है। लोगों को मजबूरी बस अंधेरे में ही रहने को विवश होना पड़ रहा है घरों में लगे टीवी फ्रिज कूलर सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मार्ग शोपीस बनकर रह गए हैं।
इस बाबत संबंधित जेई राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आंधी तूफान के दौरान टूटे भी बिजली पोल का मरम्मत करा दिया गया है। अगर ऐसा मामला पाया जाता है तो संबंधित ठेकेदार के माध्यम से इसे बदलते हुए आपूर्ति बहाल कराई जाएगी।