नगर कार्यालय पर मनाया गया डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का ‘‘बलिदान दिवस’’

नगर कार्यालय पर मनाया गया डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का ‘‘बलिदान दिवस’’

गाजीपुर। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस बुद्धवार को भाजपा नगर कार्यालय टैक्सी स्टैण्ड पर नगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता की अध्यक्षता में मनाया गया। सर्वप्रथम चित्र पर पुष्पांजलि देकर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष न0पा0प0 विनोद अग्रवाल ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर विस्तृत प्रकाश डालते हुए कहा कि डॉ0 साहब ने ही एक देश में दो विधान, दो निशान, दो प्रधान नहीं चलेगा के बारे में जिसप्रकार की व्याख्या कर समाज को प्रेरित किया निश्चित रूप से आज उसी का परिणाम है कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 व 35A भाजपा की मोदी सरकार ने एक झटके में समाप्त कर दिया। मोदी सरकार की योजनाओं के फलस्वरूप आज जम्मू कश्मीर में विकास की गंगा बह रही है और वहाँ पर पहले की अपेक्षा अमन-चैन कायम है व कानून का राज स्थापित हो रहा है।

पूर्व नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय ने डॉ0 मुखर्जी के पश्चिम बंगाल के माटी के सपूत होने पर व कांग्रेस मंत्रिमण्डल के कैबिनेट मंत्री रहे डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के त्यागपत्र देने के कारणों पर विस्तृत प्रकाश डाला। उक्त मौके पर नन्दू कुशवाहा, अजय कुशवाहा, हेमन्त त्रिपाठी, संजय कटियार, समरेन्द्र सिंह, अमरनाथ दुबे, सुशील वर्मा, गोपी गुप्ता, रेनु गुप्ता आदि मौजूद रहे।