आमरण अनशन पर बैठे पूर्व सैनिक

आमरण अनशन पर बैठे पूर्व सैनिक

गहमर(गाजीपुर)। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर फरक्का एक्सप्रेस, मगध एक्सप्रेस, भगत की कोठी एक्सप्रेस एवं गरीब रथ के पुन: ठहराव हेतु पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार भूतपूर्व सैनिक सेवा संस्थान गहमर की अगुवाई में पूर्व सैनिक प्रमोद सिंह, पूर्व सैनिक चंदन सिंह, पूर्व सैनिक महेन्द्र उपाध्याय, समाजसेवी सुधीर सिंह, आनंन्द मोहन सिंह, और शक्तिमान सिंह आमरण अनशन पर बैठ गये।

इस अवसर पर भूतपूर्व सैनिक सेवा संस्थान के अध्यक्ष मारकन्डेय सिंह ने कहा कि हम सैनिक बस आगे बढ़ना जानते हैं और बिना विजय हासिल किये कदम पीछे नहीं करते।
आमरण अनशन स्थल पर दोपहर बाद वाणिज्य अधिकारी दानापुर अब्दुल हक, सी.टी.आई बक्सर अजय कुमार, कमांडेंट दानापुर जेम्स डी के अनशनकारीयों से बात करने पहुँचे।
उन्होनें कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के कारण ट्रेनों का ठहराव हटाया गया है, आप समय दें कोरोना के बाद ट्रेनें रूकेगीं, जिस पर अनशनकारियों ने कहा कि पहले भी एक वादाखिलाफी हो चुकी हैं, इसलिए जब तक ट्रेन नहीं रूकेगीं हम आमरण अनशन नहीं खत्म करेगें और यदि 48 घंटे में हल नहीं निकला तो हम ट्रेक पर बैठने का काम करेगें। इस पर सभी अधिकारियों ने कहा कि आपका पत्रक हम अपने ऊपर के अधिकारियों के यहां लेकर जा रहे हैं जल्द ही कोई निर्णय आ जायेगा।
वक्ताओ में पुन: ठहराव समिति के संयोजक हृदय नारायण सिंह, शिवानंद सिंह, हे राम सिंह, सचिदानंद बाबा, दामोदर सिंह, संजय सिंह, पूर्व सैनिक कुणाल सिंह आदि मौजूद रहे।
संचालन अखंड गहमरी और अध्यक्षता सैनिक संगठन के अध्यक्ष मारकन्डेय सिंह ने किया