मुख्तार अंसारी के मौत पर विसरा रिपोर्ट पर बोले अफजाल अंसारी

मुख्तार अंसारी के मौत पर विसरा रिपोर्ट पर बोले अफजाल अंसारी

जंगीपुर। मुख्तार अंसारी मौत के बाद लोकसभा चुनाव की प्रचार अभियान में निकले सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने जंगीपुर विधानसभा के रजईपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।कार्यक्रम के दौरान मुख्तार अंसारी के मौत में चल रही विसरा जांच पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट किसने बनाई विसरा किसने किया घटना किसने की एफ आई आर किसने लिखी घटना की जांच कौन कर रहा है सरकार खुद ही इस बात पर असमंजस में है।
जब मैं बांदा जिला अस्पताल में मुख्तार से मिलने पहुंचा तो वहां मुझसे बात करने में डाक्टर थर-थर कांप रहा था डॉक्टर इतना ही नहीं मुझसे मिलने के लिए भी उसके पास वक्त नहीं था इसे क्या कहेंगे।
जो भी मौत ज्यूडिशल कस्टडी में होती है उसकी जांच मजिस्ट्रेट के द्वारा की जाती है आखिर क्या वजह रही की सरकार इस जांच से भाग खड़ी हुई जब आप ही जांच करेंगे और आप ही कार्यवाही तो कितना निष्पक्ष जांच होगा आप समझ सकते हैं हमारी मांग थी की एम्स के डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाए लेकिन वहां भी अनसुना किया गया आखिर क्या कारण है सरकार भाग जाती है उस मांग को क्यों अस्वीकार कर दिया गया विसरा की जांच के लिए नाखून और बाल का जांच करना बहुत आवश्यक था जिससे स्पष्ट हो जाता है की मौत कैसे हुई अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए यह सरकार किसी भी हद तक जा सकती है। वहीं भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय पर हमला बोलते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि जो खुद को शिक्षा का अवतार बता रहे हैं जिन्हें जम्मू कश्मीर के एल जी साहब ने भेजा है उनका जो विद्यालय है कैसी जमीन में बनी है उसको भी जानकर हैरान हो जाएंगे क्योंकि उनका स्कूल पोखरे की जमीन में बना है सुरक्षित श्रेणी 32 की जमीन में बना है पता कर लीजिए गाजीपुर के बदनामी का कौन है टीका गाजीपुर नकल के मामले में पूरे प्रदेश में चर्चित है कौन है नकल माफिया कौन है सेंटर देता है दिलवाता है कटवाता है जनता के बीच में आ गए हैं औकात का पता चल जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र यादव सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।