संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 65 वर्षीय वृद्ध का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 65 वर्षीय वृद्ध का शव

गाजीपुर।‌ बिरनो थाना क्षेत्र की भड़सर बीयर की दुकान से 100 मीटर की दूरी पर ट्यूबवेल के पास संदिग्ध अवस्था में मिली वृद्ध का शव पुलिस न शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा परिजनों ने जताया किसी अनहोनी की आशंका।
मिली जानकारी के अनुसार जयराम चौहान पुत्र शामा चौहान उम्र 65 निवासी बढूवागोदाम थाना सरायलखंशी मऊ पीडब्ल्यूडी विभाग से सेवानिवृत थे और घर पर रहकर कृषि कार्य करते थे वह शुक्रवार को गांव के ही अपने मित्र राम अशीष यादव पुत्र मनीराम यादव के साथ शेखपुर में निमंत्रण के लिए घर से निकले थे और फिर आज शनिवार को तड़के सुबह शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। मृतक के पुत्र संजय चौहान ने बताया कि मेरे पिता शामा चौहान घर से अपने मित्र राम आशीष यादव के साथ कल यानी
शुक्रवार को शाम जंगीपुर क्षेत्र के शेखपुर में निमंत्रण के लिए निकले थे तभी लगभग शाम 7:00 बजे राम आशीष यादव ने टेलीफोन पर सूचना दिया कि वह शौच करने के लिए भड़सर बियर की दुकान के पिछे गए हुए हुए हैं लेकिन अब तक लौट कर नहीं आए है सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और तलाश शुरू किया लेकिन रात 12:00 तक तलाश करने के बाद कहीं कुछ पता नहीं चलने पर वह लोग वापस घर चले गए और सुबह फिर आकर खोजबीन करना प्रारंभ किए तभी उन्होंने देखा कि वह ट्यूबवेल के पीछे अचेत अवस्था में पड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर चोट का निशान भी है। पुत्र ने बताया कि जब से पिताजी का शव प्राप्त हुआ है और रात में खोजबीन के मौके पर भी साथ में आए रामआशीष यादव से बार-बार संपर्क किया गया लेकिन वह ना ही कोई खोजबीन में मदद किया ना अब तक घटनास्थल पर पहुंचे हैं। इससे स्पष्ट है की कोई ना कोई अनहोनी हुई है इसके बाद मेरे पिता की मौत हुई है।
इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वृद्ध की मौत किन परिस्थितियों में हुई है यह स्पष्ट होगा मृतक के पुत्र संजय चौहान के तहरीर पर जांच कर कार्यवाही चल रही है। घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी व कासिमाबाद क्षेत्राधिकारी चोब सिंह  ने मौका मुआयना किया।