न्यायालय के आदेश पर 40 वर्षो का अवैध अतिक्रमण हटा

न्यायालय के आदेश पर 40 वर्षो का अवैध अतिक्रमण हटा

जमानियां । कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पाह सैयदराजा में सोमवार की दोपहर मुसिंफ न्यायालय चतुर्थ जज  के आदेश पर न्यायालय के कर्मचारियों व भारी पुलिस बल की मौजूदगी में चालीस साल से अतिक्रमित झोपड़ी,टीन शेड युक्त जमीन को कब्जे से मुक्त कराने का कार्य कराया गया ।
वही दो घंटे तक चली इस कार्यवाई के दौरान हाइवे किनारे ग्रामीणों की भारी भीड लगी रही,किसी भी स्थिति से निपटने के लिए कई दरोगा,महिला आरक्षी  पुरूष आरक्षी सहित देवरिया चौकी इंचार्ज रविंद्र सिरोही भी अतिक्रमण स्थल पर डटे रहे।

बता देकी मुसिंफ न्यायालय चतुर्थ के द्वारा न्यूक्त मजिस्ट्रेट / सदर अमीन  दिलीप कुमार यादव सदर अमीन एवं राजेश यादव ने बताया कि पाह सैयदराजा निवासी स्व कविन्द्र राय अनुज राय अतुल राय संजय रयादी की जमीन पर उनके ही गाँव के अवधेश यादव आदि लोगों के द्वारा चालीस साल पहले झोपड़ी आदि रख कर कब्जा किया गया था। उन्होंने बताया कि बीते आठ फरवरी 2024 को उक्त  न्यायालय ने इस मामलें में अवधेश यादव आदि के कब्जे को अवैध घोषित करते हुए जमीन को खाली कराने का आदेश जारी किया था,जिसके बाद सोमवार पुलिस टीम के सहयोग से कब्जा पूरी तरह से खाली करा रिपोर्ट न्यायालय को प्रेषित कर दिगई है।