मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से तहसील प्रशासन व पत्रकार टीम के बीच खेला गया फ्रेंडली क्रिकेट मैच

मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से तहसील प्रशासन व पत्रकार टीम के बीच खेला गया फ्रेंडली क्रिकेट मैच

जमानिया। मतदाताओं को जागरूक के उद्देश्य से हेतिमपुर गांव स्थित ब्लाक संसाधन केन्द्र के प्रांगण में गुरुवार की सुबह पत्रकार एकादश व तहसील प्रशासन एकादश के बीच फ्रेंडली मैच खेला गया। वही जिसमें तहसील प्रशासन एकादश की टीम ने बाजी मारी।
बता दे की खेल की शुरुआत दोनों कप्तानों ने सिक्का उछाल कर किया। जहा पत्रकार एकादश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते का निर्णय लेते हुए निर्धारित दस ओवर में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया और सभी विकेट खो कर 75 रन बनाए और तहसील प्रशासन एकादश की टीम
के लिए 76 रन का लक्ष्य रखा। जवाबी पाली में मैदान पर उतरी तहसील एकादश की टीम ने 9.3 ओवर में 6 विकेट खोकर मैच में जीत दर्ज की। इस रोमांचक मुकाबले में संघर्ष शुरुआती दौर से बना रहा। कार्यक्रम के आखिर में सारा मौल के प्रबंधक फैजान अख्तर ने विजेता टीम के कप्तान एवं विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी प्रदान की । मैन ऑफ द मैच विजय कुमार को दिया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी अभिषेक कुमार‚ तहसीलदार देवेन्द्र कुमार‚ कमलेश कुमार‚ ऋषिकेश‚ राहुल कुमार‚ तौकीर‚ चन्द्र मौली पाण्डेय‚ प्रभाकर सिंह‚ सलीम मंसूरी‚ बृजेश राय‚ अमरेन्द्र सिंह‚ प्रमोद यादव‚ संतोष शर्मा‚ इकबाल जफर‚ विकास कुमार‚ रतन श्रीवास्तव‚ वीर बहादुर मौर्य‚ बलवीर सिह‚ राजू आदि मौजूद रहे। कमेंट्री अरुण कुमार सिंह ने किया।